भारत को कश्मीरी आतंकवादी दे रहे करारा जवाब: हाफिज सईद

0

जमात-उद-दावा प्रमुख और मुंबई आतंकवादी हमले के सरगना हाफिज सईद ने शुक्रवार को दावा किया कि कश्मीर के मुजाहिद्दीन घाटी के अखनूर, उड़ी और अन्य जगहों पर भारत को करारा जवाब दे रहे हैं।

लाहौर से करीब 130 किलोमीटर दूर फैसलाबाद में बड़ी कश्मीर कॉन्फ्रेंस रैली को संबोधित करते हुए सईद ने कहा, ‘भारतीय सेना 6,50,000 कश्मीरी मुसलमानों की हत्या के लिए जिम्मेदार है। अब कश्मीरी मुजाहिदीन अखनूर, उड़ी और अन्य जगहों पर भारत को करारा जवाब दे रहे हैं।’

उसने कहा, ‘मुजाहिदीन भारत को तबाह कर रहा है।’ सईद ने कहा, ‘भारत उनको अपने अभियान से रोक नहीं सकता। मैं अब अकेला नहीं हूं बल्कि अब बलोच लोग और अन्य पाकिस्तानी भी हमारे साथ हैं।’ साथ ही उसने कहा कि बलोच नेता शाहजेन बुग्ती ने भी उसके साथ हाथ मिलाया है ।

जम्हूरी वतन पार्टी के अध्यक्ष बुग्ती ने कश्मीर के लिए रैली में अपना समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि बलूचिस्तान कश्मीरी लोगों के साथ हैं। बुग्ती ने कहा,’50,000 बलूच युवा कश्मीर आजादी आंदोलन में जुड़ने को तैयार हैं और हाफिज सईद के इशारे का इंतजार कर रहे हैं।’

मुंबई हमले के सरगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना करते हुए कहा कि अगर भारत पाकिस्तान के नदी जल को रोकता है तो वहां ‘नदियों में खून होगा।’ उसने कहा, ‘हम कश्मीरी आजादी के लिए कश्मीरियों के साथ हैं क्योंकि पाकिस्तान उसके बिना अधूरा है।

Previous articleUS को दी चीन ने बड़े युद्ध की धमकी
Next articleबापू की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं करेगा देश- रॉबर्ट वाड्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here