भारत पर जीत के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज ने दिया बड़ा बयान

0

लंदन: भारत को हराकर चैम्पियंस ट्राफी जीतने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने आज अपने गेंदबाजों को जीत का श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं था लिहाजा वे खुलकर खेले। सरफराज ने कहा भारत से पहला मैच हारने के बाद मैंने अपनी टीम से कहा कि टूर्नामेंट अभी खत्म नहीं हुआ है। हम उस हार से उबरकर अच्छा खेले और खिताब जीता।

उन्होंने कहा इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों आमिर, हसन अली, शादाब, जुनैद और हफीज को जाता है। यह युवा टीम है और सभी बहुत अच्छा खेले। यह खिताब हमारा मनोबल बढ़ाएगा। हम एेसे खेले मानो खोने के लिए कुछ नहीं है और अब हम चैम्पियन हैं। उन्होंने कहा मेरे लिए टीम के लिए और देश के लिए यह बड़ा पल है। मैं अपने मुल्कवासियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमारा साथ दिया। शतक जमाने वाले फखर जमां की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा वह बेहतरीन खिलाड़ी है।

यह उसका पहला आईसीसी टूर्नामेंट था और वह चैम्पियन की तरह खेला। वह पाकिस्तान के लिए महान खिलाड़ी साबित होगा। उम्मीद है कि आगे भी अच्छा खेलता रहे। मैन आफ द टूर्नामेंट हसन अली ने कहा कि दबाव के बिना खेलना उनकी सफलता की कुंजी साबित हुआ। उन्होने कहा मैं लगातार सीख रहा हूं। मैंने कोई दबाव लिए बिना गेंदबाजी की और उसका फल मिला। हम सभी के लिए यह खास पल है।

Previous article‘हैल्थ प्रॉब्लम्स’ में फायदेमंद हैं ये ‘हर्बल टी’
Next articleगर्मियों में आता है बहुत पसीना तो अपनी डाइट में शामिल करें ये चीजें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here