भारत में आज लॉन्च हो रहा है HTC Desire 10 Pro

0

ताइवान की कंपनी एचटीसी भारत में आज Desire 10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. इसे सितंबर में Desire 10 Lifestyle के साथ ही लॉन्च किया गया था, लेकिन भारत में आज लॉन्च होगा. हालांकि Desire 10 Lifestyle के स्पेसिफिकेशन भी इसके ही जैसे हैं.

Desire 10 Pro में बूम साउंड स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं जो इसके साउंड एक्सपीरिएंस को दुगना करते हैं. इसके अलावा इसकी बॉडी मैट फिनिश मेटैलिक गोल्ड है जो इसे दूसरों से अलग बनाता है. आपको इसके स्पेसिफिकेशन बता दें.

5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन 1.8GHz ऑक्टाकोर मीडियाटेक Helio P10 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB की है. हालांकि इसका एक दूसरा वैरिएंट भी है जिसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2TB का सपोर्ट दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है और इसमें ऑटो एचडीआर मोड भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, जीपीएस, एजीपीएस, ब्लूटूथ और 4जी एलटीई का सपोर् ट दिया गया है. इसकी बैटरी 3,000 mAh की है और दावा है कि यह 19 घंटे का बैकअप देगी. इसकी कीमत तो लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी.

Previous articleप्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मुलाकात
Next articleप्रदेश और जनता की बेहतरी के लिये प्रशासन और जन-प्रतिनिधि टीम के रूप में काम करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here