भारत में लॉन्च हुआ Gionee का सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन S6s

0

जियोनी ने भारत में सेल्फी के लिए खास स्मार्टफोन S6s लॉन्च किया है. इसकी कीमत 17,999 रुपये है और इसकी बिक्री अमेजोन इंडिया पर होगी. आने वाले दिनों में यह रिटेल स्टोर्स पर भी मिलेगा.

5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 1.3GHz ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है. इसकी खासियत इसका सेल्फी कैमरा है जिसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. इसके अलावा फ्रंट कैमरे में फ्लैश भी है जो रात में भी अच्छी सेल्फी ले सकता है.

इसकी बैट्री 3,150mAh की है और इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा हुआ है. इस फोन के साथ डिस्प्ले प्रोटेक्टर और एक ट्रांस्पेरेंट केस भी दिया जा रहा है.

इसका रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर का है और इसमें 16 मेगापिक्सल का Sony IMX258 सेंसर लगा है. इसमें भी डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है. इस फोन की इंटरनल मेमोरी 32GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है.

 इसमें आप दो सिम लगा सकते हैं, हालांकि यह हाईब्रिड है. यानी इसमें दो सिम के स्लॉट होंगे और एक स्लॉट में मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, VoLTE के साथ ब्लूटूथ, वाईफाई और माइक्रो यूएसबी कनेक्टर जैसे फीचर्स शामिल हैं.
Previous articleमानवीय संवेदनाओं के साथ बाढ़ पीड़ितों की मदद करें
Next articleमाखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के अध्ययन केन्द्र खुलेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here