माइक्रोमैक्स ने 4,999 रुपये में लॉन्च किया 5MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

0

स्वदेशी कंपनी माइक्रोमैक्स ने सेल्फी लवर्स के लिए एक खास स्मार्टफोन Bolt Selfie लॉन्च किया है. इसकी कीमत 4,999 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट पर व्हाइट और शैंपेन कलर ऑप्शन में मिलेगा.

इस 4G LTE सपोर्ट वाले स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस फोन की स्क्रीन 4.5 इंच की है और इसमें 1GHz का मीडियाटेक क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB की है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है.

एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप बेस्ड इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है और इसकी बैट्री 1,750mAh की है. कंपनी के मुताबिक यह 18 घंटे का टॉकटाइम और 260 घंटे की स्टैंडबाइ बैकअप देगी.

बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें दूसरे बजट स्मार्टफोन वाले फीचर्स दिए गए हैं. इनमें वाईफाई, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और ब्लूटूथ शामिल हैं.

हाल ही में इंटेक्स ने पांच से छह हजार कीमत वाले दो स्मार्टफोन पेश किए हैं जिनमें फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. यानी इस फोन को बाजार में उन दो स्मार्टफोन्स से कड़ी टक्कर मिलेगी. क्योंकि इनके स्पेसिफिकेशन भी लगभग एक जैसे ही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here