मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज युवाओं से दिल की बात की

0

रीवा – (ईपत्रकार.कॉम) |मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज युवाओं से दिल की बात की। दूरदर्शन व आकाशवाणी के माध्यम से प्रसारित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जी ने युवाओं को लक्ष्य बनाकर कार्य करने का आह्वान किया।

श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने उद्बोधन ने रीवा कलेक्टर श्रीमती प्रीति मैथिल नायक का उल्लेख करते हुए कहा कि एक मध्यमवर्गीय परिवार की बेटी ने लगन के साथ लक्ष्य को लेकर पढ़ाई की और यूपीएससी परीक्षा में 92 वाँ स्थान हासिल किया और वह इस समय रीवा की कलेक्टर हैं।

मुख्यमंत्री जी के उद्बोधन को जिले में आकाशवाणी व दूरदर्शन के माध्यम से युवाओं सहित अन्य जनों ने भी सुना। स्थानीय ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय में इस दौरान कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक, प्राचार्य रामलला शुक्ला, उप संचालक रोजगार अनिल दुबे सहित प्राध्यापक व बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं ने उद्बोधन सुनकर प्रेरणा ली। उपस्थित छात्र विपिन मिश्रा व अरूण सोनी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी का उद्बोधन सुनकर उनके मन में आत्मविश्वास जागा है।

इस दौरान कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने बताया कि वह सिहोर जिले की एक मात्र उत्तीर्ण यूपीएससी छात्रा थीं जिन्हें कलेक्टर बनने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि दृढ़ निश्चय व लक्ष्य बनाकर कार्य किया जाय तो सफलता कदम चूमती है। उन्होंने छात्रों से कहा कि वह स्वंय का नोट्स बनाये असंभव कुछ भी नहीं है। कलेक्टर ने कहा कि टीआरएस कॉलेज में छात्र तैयारी करने के हिसाब से क्लब बनायें वह भी समय निकालकर उन्हें मार्गदर्शन देंगी।

Previous articleगर्भवती माताओं को समय पर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं प्राप्‍त हो यह सुनिश्चित किया जाए-कलेक्‍टर
Next articleइज्तिमा आयोजन की तैयारियां समय सीमा में पूर्ण करें – संभागायुक्त श्री श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here