ये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है, काम करना ही पड़ेगा: प्रधानमंत्री

0

अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पीएम मोदी सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नागर हवेली स्थित सिलवासा पहुंचे। सिलवासा में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने यहां जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि तकरीबन 35 से 40 साल पहले मोरारजी देसाई यहां के दौरे पर आए थे, ये मेरा सौभाग्य है कि उनके बाद मैं यहां पर आया।

‘ये मोदी सरकार है, काम करना पड़ेगा’
पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए अफसरों को काम में ढिलाई ना बरतने की हिदायत भी दे डाली। मोदी ने मंच से कहा कि ये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है। यहां आपको लोगों के लिए काम करना पड़ेगा।

‘किसी के साथ भेदभाव का सवाल नहीं’
पीएम मोदी ने कहा कि अब दादर और नागर हवेली के लोगों को भी लगने लगा है कि दिल्ली में कोई उनका रखवाला बैठा है। यह देश हर भारतीय का है। यहां किसी के साथ भेदभाव का कोई सवाल नहीं है। मोदी ने कहा कि पीएम बनने के बाद मैं यहां पहली बार आया हूं। कई सालों बाद यहां कोई प्रधानमंत्री आया है। लेकिन, मैं यहां पहले कई बार आ चुका हूं। दादर नगर हवेली के विकास के लिए केंद्र सरकार कृतसंकल्प है।

पीएम मोदी दादर एवं नागर हवेली में पासपोर्ट सेवा केंद्र और जन आयुषी केंद्र का उद्धाटन करेंगे। इसके अलावा पीएम द्वारा केंद्र की विभिन्न योजनाओं के तहत करीब 21000 लाभार्थियों को सहायता किट का वितरिण किया जाएगा।

Previous articleअरेंज मैरेज के बाद ध्यान रखें ये बातें
Next articleमोबाइल इंटरनेट स्पीड में Airtel ने मारी बाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here