राज्य मंत्री श्री जैन ने पॉलीटेक्निक के प्रवेश द्वार का शिलान्यास किया

0

जबलपुर  – ईपत्रकार.कॉम |राज्य मंत्री लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा चिकित्सा शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) श्री शरद जैन ने आज यहां कलानिकेतन पॉलीटेक्निक महाविद्यालय के प्रस्तावित भव्य प्रवेश द्वार का समारोहपूर्वक शिलान्यास किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में राज्य मंत्री श्री जैन ने कहा कि प्रवेश द्वार किसी भी आगंतुक को संस्था के स्वरूप का प्रथम परिचय देता है। इस दृष्टि से भव्य प्रवेश द्वार का निर्माण होने से संस्था के भवन की भव्यता और गरिमा में अभिवृद्धि होगी। उन्होंने कहा कि तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में इस महाविद्यालय ने अपनी पृथक् पहचान स्थापित करने में कामयाबी हासिल की है। राज्य मंत्री ने आशा व्यक्त की कि महाविद्यालय के प्राचार्य और प्राध्यापकगण आगे भी इस संस्थान की प्रतिष्ठा में अभिवृद्धि करने के लिए निरन्तर सचेष्ट रहेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महाविद्यालय की साधारण सभा के अध्यक्ष कलेक्टर महेशचन्द्र चौधरी ने कहा कि बीते वर्षों के दौरान कलानिकेतन पॉलीटेक्निक महाविद्यालय ने प्रगति के नए सोपान तय किए हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि प्रगति का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

पॉलीटेक्निक महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ आर.सी.पाण्डेय ने बताया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित किए जा रहे इस भव्य प्रवेश द्वार का निर्माण कार्य मार्च 2018 तक पूरा हो जाएगा।

इस गरिमामय शिलान्यास समारोह में महाविद्यालय के प्राध्यापकगण एवं बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं भी मौजूद थे।

Previous article20 जनवरी 2018 शनिवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleLoC पर BSF की जवाबी फायरिंग में PAK को भारी नुकसान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here