रिलायंस जियो ने जोड़ा यह नया फीचर, बिना डेटा की खपत के डाउनलोड कर सकते हैं फिल्म

0

जबसे रिलायंस जियो लॉन्च हुई है तभी से ग्राहकों को फ्री डेटा की सुविधा दे रही है। लेटेस्ट हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत यह सुविधा फिलहाल 31 मार्च 2017 तक जारी रहेगी। हालांकि इसमें शर्त यह है कि नए ऑफर में 1 जीबी प्रतिदिन की लिमिट दी गई है, जिसके बाद स्पीड घटकर 128kbps हो जाती है। हालांकि अधिकतर यूजर्स के लिए यह समस्या वाली बात नहीं है लेकिन अगर आपको ऑनलाइन वीडियोज देखना और फिल्में डाउनलोड करने का शौक है तब शायद आपकी लिमिट जल्द खत्म हो जाती हो।

रिलायंस जियो ने फिल्में देखने के लिए JioCinema ऐप दी हुई है, जिसपर काफी पॉपुलर फिल्मों का कलेक्शन है। कंपनी ने अब इस ऐप में नया फीचर ऐड कर दिया है जिसके जरिए आप फिल्में डाउनलोड करके उन्हें बाद में भी देख सकते हैं। हालांकि कई फिल्मों का साइज इतना है कि यह एक दिन की लिमिट को भी पार कर जाए। उदाहरण के तौर पर बाजीराव मस्तानी फिल्म मीडियम क्वालिटी में 985MB और हाई क्वालिटी में 1.91GB की होती है।

इस समस्या को खत्म करते हुए रिलायंस जियो ने जियो सिनेमा ऐप में नया फीचर Smart Download जोड़ दिया है। इसके जरिए फिल्म डाउनलोडिंग को रात 2 बजे से सुबह 5 बजे तक के बीच शेड्यूल किया जा सकता है। बता दें कि रिलायंस जियो प्लान के मुताबिक, रात 2 बजे से सुबह 5 बजे तक का समय ‘हैप्पी आवर्स’ में आता है, जिसमें डेटा की कोई लिमिट नहीं होती। इस समय के बीच आप अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं जो कि 1 जीबी की लिमिट में काउंट नहीं होता।

Previous articleजानिए कैसे ,भाग्य चमकाता है कपूर!
Next articleखुद प्रोड्यूसर बनकर बहन को लॉन्च करेंगी कटरीना!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here