लकी ग्राहकों को मिलेगा सिर्फ 12 रुपये में सफर करने का मौका

0

स्पाइसजेट ने अपनी 12वीं सालगिरह के मौके पर 12 रुपए में हवाई सफर करने का धमाकेदार ऑफर लांच किया है। इस ऑफर के अंतर्गत उपभोक्ताओं को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों दोनों तरह की फ्लाइट का टिकट बुक कराने की सुविधा है।

स्पाइसजेट के मुताबिक कंपनी की 12वीं सालगिरह के मौक पर यह ऑफर 23 मई यानी सोमवार से शुरू हो रहा है जो 28 मई तक चलेगा। इन पांच दिनों के भीतर आप कहीं के लिए भी फ्लाइट टिकट बुक कर सकते हैं। सूचना में बताया कि गया है 12 रुपए टिकट बेस फेयर होगा और उस पर सरचार्ज या अन्य तरह के चार्ज अलग से भुगतान करने होंगे।

गौरतलब है कि ऐसे ही ऑफर में गोएयर भी 599 रुपए में हवाई सफर का मजा दे रही है। गोएयर देश के 23 सेक्टरों में उड़ान संचालित करती है। इसके लिए शर्त यह थी कि टिकट को 12 से 15 मई तक खरीदना थी। इस ऑफर में यात्रा 1 जुलाई से लेकर 30 सितंबर के बीच कर सकते हैं।

जेट एयरवेज स्पेशल एनिवर्सरी डिस्काउंट दे रही है। वह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों ही सेक्टरों में छूट ऑफर कर रही है। इस दौरान 24 फीसदी डिस्काउंट मिलेगी और यह स्पेशल फेयर 16 जून तक लागू रहेगा। ऑफर के तहत टिकट बुक करने का मौका 23 से 28 मई तक है लेकिन टिकट बुक करने वाला उपभोक्ता को 26 जून से 24 मार्च 2018 तक ही सफर करने का मौका होगा।

टिकट बुक करने के लिए आपको स्पाइसजेट की वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर दिख रहे विज्ञापन का प्रोमो कोड को टिकट बुक करने के साथ ही एक बॉक्स में ऑफर सूचना के तौर पर भरना पड़ेगा। ऐसे करने के बाद लक्की ड्रॉ के आधार पर कुछ लोगों को टिकट देगी। यानी साइट पर जाकर 12 रुपए वाली टिकट बुक करने वाले सभी लोगों को टिकट नहीं मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here