लाहौर में गिरफ्तार हुआ कोहली का फैन, फहराया था तिरंगा

0

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकाड़ा शहर में एक शख्स को घर की छत पर तिरंगा फहराने के कारण गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ ने उस शख्स ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का फैन है और ऑस्ट्रेलिया के खि‍लाफ उनके प्रदर्शन से उत्साहित था.

ओकाड़ा के सदर थाना सर्किल के एक अधिकारी ने अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि उम्र दराज नाम के एक शख्स को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था, जिसे उसी दिन अदालत में पेश किया गया. अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उम्र दराज का दोष मात्र इतना था कि उसने अपनी छत पर भारतीय झंडा फहराया था.

विराट की पारी से खुश था प्रशंसक
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उम्र दराज के खि‍लाफ 16 एमपीओ और 123A के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना दी गई थी कि उम्र दराज ने ओकाड़ा के एक गांव में अपने मकान पर भारतीय तिरंगा लहराया है, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा. उम्र दराज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का फैन बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पहला टी-20 मैच खेला गया, जिसमें विराट कोहली ने शानदार 90 रन की पारी खेली और ऑस्ट्रेलियन गेंदबाजों की छक्के छुड़ा दिए. उम्र दराज ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि वो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के फैन हैं और उनके लिए ही उन्होंने भारतीय झंडा अपने मकान पर फहराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here