ल इको ने लॉन्च किया सस्ता थ्रीडी टीवी

0

 रियो ओलंपिक का आनंद अब बड़े थ्रीडी टीवी पर उठाते हुए महसूस कीजिए कि आप भी स्टेडियम में ही बैठे हैं और खेल का हिस्सा हैं. ल इको ने थ्रीडी वाले अपने विशालकाय सुपर टीवी की रेंज लॉन्च की.

ल ने वादा किया है कि जल्दी ही वो बिना खास चश्मे के देखा जाने वाला थ्रीडी टीवी लाएंगे. फिलहाल ल इको के ये टीवी विशालकाय तो हैं ही, दावा ये भी है कि इसकी कीमत भी ऐसी है कि पड़ोसी टीवी निर्माता कंपनियों के सीने पर सांप लोटें.

कीमत भी हैं कम
छरहरी काया, शोख रंगों की छटा, डोल्बी डिजिटल साउंड, तीन आयामी सजीव अल्ट्रा एचडी चित्र जैसी खूबियों के मुकाबले कीमत भी ज्यादा नहीं. साठ हजार से डेढ़ लाख के दरम्यान. ल इको के नए सुपर टीवी रेंज की ये खासियत है. कंपनी का कहना है कि ये वर्तमान का टीवी भविष्य की टेक्नोलोजी से लैस है. कंपनी के सीओओ अतुल जैन के मुताबिक इसकी अनिगनत खासियत में से अव्वल तो इसकी बड़ी रेंज, बड़ा साइज, बड़ी आवाज है. इतनी खासियत के बावजूद इसकी कीमत कम है.

4डी टीवी लॉन्च करने की तैयारी में कंपनी
रियो ओलंपिक से ऐन पहले बाजार में उतारे गये थ्रीडी टेक्नोलोजी से लैस इस सुपर टीवी रेंज को फिलहाल तो थ्रीडी ग्लासेस से ही देखा जाए तो बेहतर नतीजे मिलते हैं. लेकिन वो दिन बहुत दूर नहीं जब कंपनी बिना स्पेशल ग्लासेस वाले थ्रीडी और फोर डी टीवी बाजार में उतारेगी. यानी फिलहाल देश के टीवी बाजार में सबसे ज्यादा 28 फीसदी पर कब्जा जमाने के दावेदार ल इको का मानना है कि अपनी बेहतरीन टेक्नोलोजी और भविष्य की ओर निगाहों के साथ जल्दी ही हमारा दायरा आगे बढ़ेगा ताकि भविष्य हमारे टीवी के रिमोट से तय हो.

Previous articleZenFone Selfie : 13MP सेल्फी कैमरा, 13MP रियर कैमरा और 3GB रैम
Next articleमध्यप्रदेश की धरती पर जन्में हर गरीब को मिलेगा मकान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here