वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्में बनायेंगे अक्षय

0

मुंबईै। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाने का निर्णय लिया है। अक्षय की फिल्म एयरलिफ्ट हाल ही में प्रदर्शित हुई है । फिल्म ने पांच दिनों में 72 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। यह फिल्म वर्ष 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर आधारित है।

फिल्म की सफलता के बाद अक्षय ने वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाने का निर्णय लिया है। अक्षय ने कहा, फिल्म के परिणाम से ही फिल्म का पता लग जाता है। मैं लोगों की प्रतिक्रिया पर बहुत खुश हूं। इसने मुझे ऐसी फिल्में बनाने और उनमें काम करने के लिए प्रेरित किया है। इस तरह की फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर बहुत संभावनाएं नहीं होती थीं। जब आप आंकड़ों को देखते हैं, मुझे लगता है कि मुझे इस तरह की और फिल्मों में काम करना चाहिए।

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, इतना सारा प्यार, मैं इस बारे में कुछ ज्यादा नहीं कह सकता, यकीनन इतने ज्यादा की उम्मीद नहीं थी। काफी अच्छा महसूस हो रहा है। आप में से ज्यादातर लोगों ने लिखा है कि मुझे एयरलिफ्ट जैसी फिल्में करनी चाहिए। काश मैं कर सकता लेकिन ईमानदारी से कहूं तो इस तरह की फिल्में बहुत कम है जो कलाकार के जीवन में एक बार आती है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला।

Previous articleदेश की 20 में से प्रदेश के सबसे अधिक 3 शहर का स्मार्ट सिटी के लिये चयन
Next articleमहात्मा गांधी की 68वीं पुण्यतिथि, PM बोले- बापू को शत-शत नमन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here