विराट को लेकर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पैचअप की कोई गुंजाइश नहीं!

0

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की अब तक कई वजहें सामने आ चुकी है. इस सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए हाल ही में खबरें थी कि अनुष्का और विराट में कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है. ये दोनों अपने-अपने प्रोफेशन में अधि‍क व्यस्त होने के कारण कुछ समय के लिए एक दूसरे से दूर रहने का फैसला लिया था.

इन सभी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए अब अनुष्का न कहा कि विराट से उनका न कोई पैचअप हुआ है और न ही कोई गुंजाइश है. खबरों की मानें तो अनुष्का ने बताया कि वह अब अकेले रहना चाहती हैं उनका पैचअप करने का कोई इरादा नहीं है. साथ ही उनका कहना है कि वह विराट पर विश्वास नहीं कर सकती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि विराट उनका दिल दोबारा न तोड़ दें.

इतना ही नहीं खबरों की मानें तो अनुष्का के पास इन सब चीजों का सुलझाने के लिए समय नहीं है क्योंकि वह इनदिनों अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

दरअसल हाल ही में खबर आई थी कि जब विराट को उनके टी20 मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ घोषित किया गया था तब अनुष्का ने विराट को फोन कर उनकी इस सफलता के लिए बधाई दी. सूत्रों की मानें तो दोनों में देर रात तक फोन पर बात भी होती रही.

यही नहीं हाल ही में विराट ने भी टी20 मैच में भारत की जीत के चलते अनुष्का पर जोक्स जारी करने वालों को इंस्टाग्राम पर मुंह तोड़ जवाब दिया था. विराट के लिए यह प्यार देखकर खबरें आने लगी कि दोनों का पैचअप हो गया है लेकिन अब इस लव शव में आए नए अपडेट को देखकर तो माजरा कुछ और ही लग रहा है.

Previous articleकृषि कर्मण अवार्ड की ट्राफी मुख्यमंत्री श्री चौहान को भेंट
Next articleमुख्यमंत्री श्री चौहान ने योग चक्र यात्रा को किया रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here