वेतन मिले बिना कोई रिटर्न कैसे भर सकता है : नवाज शरीफ

0

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को उन तथ्यों पर सवाल उठाए जिनके आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें प्रधानमंत्री पद के अयोग्य घोषित किया था। शरीफ ने कहा कि जब उन्हें अपने बेटे की दुबई स्थित कंपनी से तनख्वाह मिली ही नहीं तो वह उसका रिटर्न कैसे भर सकते हैं। एक अनौपचारिक वार्ता में शरीफ ने कहा कि वह अपने पद से हटाए जाने पर काफी कुछ बोल सकते हैं, लेकिन उन्होंने फिलहाल शांत रहने का निर्णय लिया है।

शरीफ के अनुसार ये जो कुछ भी हो रहा है, उन्हें अब समझ में आने लगा है। नवाज शरीफ ने चांगला गली स्थित अपना आवास छोड़ दिया है। पंजाब जाने के दौरान उनके काफिले को घेरे समर्थकों ने नवाज से लोगों को संबोधित करने की अपील की। शरीफ ने कहा कि उनके साथ जो कुछ हो रहा है, वह सब आपके सामने है।

मुशर्रफ पर कसा तंज
नवाज शरीफ ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ पर तंज कसा। कहा कि अतीत के एक तानाशाह लोकतंत्र से तानाशाही को बेहतर बताते हैं।

पता नहीं, वे किस दुनिया में जी रहे हैं। उनमें यहां आकर जनता के बीच बोलने का साहस नहीं है। उन्होंने दावा किया कि मुशर्रफ ने तब 2007 में उनसे मिलना चाहा था, जब वे देश वापसी कर रहे थे।

Previous articleराज्‍यसभा में रेल राज्य मंत्री ने कहा की रेल टिकट बुकिंग के लिए आधार कार्ड जरुरी नहीं
Next article8 अगस्त 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here