शुरू हुआ Jio Prime सर्विस का रजिस्ट्रेशन, जानिये प्लान और टैरिफ

0

कल से रिलायंस जियो के प्राइम प्लान के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। Jio Prime प्लान के रजिस्ट्रेशन के लिए 1 मार्च से 31 मार्च तक का वक्त दिया गया है। अप्रैल 2017 से ऐसे सभी लोगों का जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर खत्म हो जाएगा और उन्हें जियो के सितंबर में पेश किए गए प्रीपेड-पोस्ट पेड प्लान चुनने होंगे। Jio Prime प्लान के रजिस्ट्रेशन के लिए पहली बार यूजर्स को 99 रुपये देने होंगे, और उसके बाद उन्हें 303 रुपये देने होंगे। इस प्लान में हर दिन 1 GB डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा 499 रुपये का भी प्लान है जिसमें हर दिन 2GB डेटा मिलेगा।

अगर आप एक साल के लिए प्लान लेना चाहते हैं तो इसके लिए भी प्राइम ऑफर है जिसकी कीमत 10 हज़ार रूपये हैं, जिसमें आपको सालभर के लिए 750GB डेटा दिया जाएगा। प्राइम के सभी प्लान में वॉयस कॉलिंग और रोमिंग अनलिमिटेड होगी। जियो प्राइम के सभी प्लान के लिए बूस्टर पैक्स भी हैं जो डेटा खत्म होने के बाद अतिरिक्त डेटा देंगे।

जियो प्राइम – प्रीपेड प्लान के बूस्टर पैक
जियो प्राइम में प्रीपेड यूज़र्स के लिए 5 बूस्टर पैक हैं। अपने प्लान का डेटा खत्म होने के बाद आप बूस्टर पैक ले सकते हैं, जिनकी कीमत 11 रुपये से लेकर 301 रुपये तक है। किसमें कितना डेटा?
11 रुपये – 0.1GB डेटा
51 रुपये – 1GB
91 रुपये – 2GB
201 रुपये – 5GB
301 रुपये – 10GB
जियो प्राइम – पोस्टपेड प्लान
जियो प्राइम में 3 तरह के पोस्टपेड प्लान हैं। इन तीनों प्लान में लोकल, एसटीडी कॉल और रोमिंग फ्री हैं।
303 रुपये – 1GB डेटा
499 रुपये – 2GB डेटा
तीसरे प्लान में 60 जीबी का डेटा मिलेगा।
कैसे करें जियो प्राइम में रजिस्ट्रेशन?
1 मार्च से 31 मार्च के बीच अपने MyJio App या jio.com पर जाकर प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या किसी अन्य जियो पार्टनर स्टोर पर जाकर भी प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती है।

Previous articleमुख्यमंत्री से कर्मचारी पदाधिकारियों ने की भेंट
Next articleयूपी चुनाव: भाजपा ने चुनाव आयोग से की ऐसी मांग, भड़के मुस्लिम संगठन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here