संजय राउत का सरकार पर हमला- नोटबंदी से पहले आतंकबंदी करे सरकार

0

जम्मू में सेना पर हुए आतंकी हमलें पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि है कि सरकार को नोटबंदी करने से पहले आतंकबंदी करनी चाहिए. राउत बोले कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी हमारे जवान मारे जा रहे है, इसके लिए सरकार को कुछ करने की जरुरत है. सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बहुत राजनीति हो चुकी, यूपी चुनाव को ध्यान में रखते हुए बहुत बातें की गई.

संजय राउत ने कहा कि जवानों की शहादत पर राजनीति बंद होनी चाहिए, मनोहर पर्रिकर की ओर से पाकिस्तान को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जाती हैं लेकिन आतंकी हमले हो रहे. पाकिस्तान ने अब हमसे डरना छोड़ दिया है ऐसा एक्शन दिखाना चाहिए कि उसको समझ में आ जाए.

संजय राउत बोले कि हमारी हमेशा से मांग रही है कि पाकिस्तान से सभी रिश्ते खत्म कर देने चाहिए और इसकी शुरुआत पाकिस्तानी उच्चायुक्त में ताला लगाकर करनी चाहिए.

जम्मू में सुबह हुआ हमला
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में मंगलवार सुबह सेना की यूनिट पर हुए आतंकी हमले के बाद चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई है. सूत्रों के अनुसार हमलावरों ने पहले ग्रेनेड फेंका फिर फायरिंग शुरू की. इस हमले में एक दो जवान शहीद हो गए, सुरक्षाबलों की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की जा रही थी. चमलियाल में आतंकियों ने बीएसएफ यूनिट पर हमला किया. वहीं सेना के डीआईजी बलजीत सिंह भी हमले में घायल हो गए है, बीएसएफ के सूत्रों ने बताया कि चमलियाल में तीन आतंकियों को ढेर किया जा चुका है और नगरोटा में सभी चार आतंकियों को मारा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here