समय सीमा के लंबित पत्रों की समीक्षा बैठक सम्पन्न

0

अशोकनगर  – (ईपत्रकार.कॉम) |वरिष्ठ कार्यालय से प्राप्त होने वाले समय सीमा के पत्रों का जवाब समय पर दिया जाना सुनिश्चित करे। इस आशय के निर्देश अपर कलेक्टर श्री ए.के.चांदिल द्वारा सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित समय सीमा के लंबित पत्रों की समीक्षा बैठक के दौरान जिला अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री विशाल सिंह, तहसीलदार, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत, मुख्य नगरपालिका अधिकारी तथा जिला अधिकारी उपस्थित थे।

अपर कलेक्टर श्री चांदिल ने कहा वरिष्ठ कार्योलयों तथा सी.एम.हेल्पलाइन के प्रकरणों के निराकरण में विलंब न हो यह सुनिश्चित किया जाए। सी.एम.हेल्पलाइन के आवेदनों के निराकरण हेतु सही सही जवाब ऑनलाईन भरा जाकर संबंधित आवेदक को सूचित किया जाए। उन्होंने समग्र स्वच्छता अंतर्गत शौचालयों के निर्माण की प्रगति, स्कूलों एवं शासकीय उचित मूल्यों की दुकानों का सघन निरीक्षण के संबंध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की।

बैठक में 300 दिन से अधिक होने वाले सी.एम.हेल्पलाइन की शिकायतों की विभागवार समीक्षा गई। बैठक में पी.जी.सेल, जनसुनवाई, प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास तथा प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के बारे में विस्तृत समीक्षा कर आवश्यक निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here