सरकार ने स्थाई आदेश देकर हमारे जीवन को खुशहाल कर दिया

0

दमोह – ईपत्रकार.कॉम |नगर पालिका ने स्थाई आदेश देकर हमारे जीवन को खुशहाल कर दिया, काफी दिनों से परेशान चल रहे थे, वर्षो से दैनिक वेतन भोगी के रूप में कार्य कर रहे थे, मुझे खुशी है कि आज हम स्थाई हो गये, हम भी खुश है और हमारा परिवार भी खुश है, हम सरकार को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने हमारे हित में यह निर्णय लिया। यह कहना है नगर पालिका में कार्य करने वाले शोभित अग्रवाल, प्रवीण रोहित, प्रियंका राय, विवेचना चटर्जी और विमला सोनी सहित अन्य कर्मचारियों का जिन्हें स्थाई आदेश मिले हैं। अवसर था जब वित्तमंत्री जयंत कुमार मलैया ने इन्हें स्थाई आदेश सौंपा, इनके मन की खुशी देखते ही बनती थी। इन दैनिक वेतन भोगी कर्मियों ने कभी नहीं सोचा था कि इन्हें स्थाई सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त होगा। लेकिन मकर संक्रांति इन परिवारों के लिये एक सुखद संदेश की तरह खुशियां लेकर आई है।

नगर पालिका में 17 वर्षो से इलेक्ट्रिशियन का कार्य कर रहे प्रवीण रोहित स्थाई आदेश मिलने से बहुत खुश है, कहते हैं मुझे खुशी हो रही है, काफी लम्बे समय से परेशान चल रहा था, वित्तमंत्री जयंत कुमार मलैया ने हमें आश्वासन दिया था और उसे पूरा कर स्थाई आदेश भी दे दिया।

शोभित अग्रवाल एक ऐसे उपयंत्री है जो वर्ष 2006 से नगर पालिका में कार्यरत है, इनका कहना है शासन ने दैनिक वेतन भोगी कर्मियों को स्थाई करने की योजना के तहत हमें स्थाई आदेश दिया है, हम बहुत प्रसन्न है, शोभित शासन को बहुत-बहुत धन्यवाद देते हैं।

महाराणा प्रताप स्कूल की ऐसी शिक्षिकायें प्रियंका राय, विवेचना चटर्जी और विमला सोनी जो लगभग 12-13 वर्षो से स्कूल में छात्रों को शिक्षा प्रदान कर रही है, परंतु इन्हें दैनिक वेतन के रूप में मेहनताना मिलता था, अब ऐसा अवसर आया है, इन्हें स्थाई आदेश मिलने से यह बहुत खुश है।

इसी तरह कुछ दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी स्थाई आदेश प्राप्त करने पर कहते हैं पहले की सरकार ने तो हमें सेवा से निकाल दिया था लेकिन इस सरकार ने हमारे हित में इतना अच्छा काम किया है जिसे हम भुला नहीं पायेंगे, हमारा और हमारे परिवार के बारे में बहुत अच्छा निर्णय लिया है सरकार ने, सभी कर्मचारियों ने सरकार के मुखिया को धन्यवाद ज्ञापित किया हैं।

Previous articleकलेक्टर महेशचन्द्र चौधरी ने कृषि विभाग के काम-काज को लेकर सख्त नाराजगी जताई
Next articleपात्रता पर्ची वितरित कर शीघ्र प्रदाय करें खाद्यान्न-कलेक्टर