सिर्फ भारत माता की जय बोलने से खत्म नहीं होगा सूखा: शिवसेना

0

महाराष्ट्र सरकार में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को निशाने पर लिया और सूखे की मार झेल रही जनता की पैरवी की है. पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भारत माता की जय बोलते फिर रहे हैं और भारत माता के बच्चे पानी के लिए तरस रहे हैं.

शिवसेना ने कहा कि राज्य में लोग पानी के लिए एक-दूसरे का खून पीने को उतारू हैं. भारत माता के बच्चे पानी के लिए दर-दर भटक रहे हैं, तड़प रहे हैं.

‘लोगों को प्यासा नहीं रख सकती सरकार’
सामना के संपादकीय में कहा गया है- तीसरा महायुद्ध पानी के लिए लड़ा जाएगा, इस तरह की शापवाणी कई लोगों ने की है, जो होती दिखाई दे रही है. महाराष्ट्र में पानी के लिए महायुद्ध की चिंगारी छिड़ चुकी है. दंगे और मारपीट हो रही है. राज्य सरकार पिछली सरकार पर ठीकरा फोड़ कर लोगों को प्यासा नहीं रख सकती.

‘कुर्सी पर बैठो और पानी दो’
शिवसेना ने कहा कि मराठवाड़ा, उत्तर महाराष्ट्र में सूखा उग्र रूप धारण कर चुका है और सिर्फ भारत माता की जय बोलने से सूखे का असर कम नहीं होने वाला. भारत माता की जय बोलना ही पड़ेगा लेकिन सरकार, जय बोलने के लिए लोगों को जिंदा रहना होगा. मुख्यमंत्री कुर्सी पर बैठो और लोगों को पानी दो.

Previous articleबर्फ का ठंडा पानी पीने से कम हो सकती है दिल की धड़कन
Next articleशांति के टापू मध्यप्रदेश में उद्योग लगाने की अपार संभावनाएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here