सैमसंग ने पेश किया 2 डिस्प्ले वाला फ्लिप स्मार्टफोन, संभावित कीमत 1.97 लाख

0

साउथ कोरियन टेक्नॉलोजी दिग्गज सैमसंग ने दो डिस्प्ले वाला फ्लिप स्मार्टफोन W2017 लाने का ऐलान किया है. पिछले साल कंपनी ने W2016 फ्लिप डुअल डिस्प्ले स्मार्टफोन को सिर्फ चीन के में लॉन्च किया गया था. इस ऐलान के साथ ही अब इस स्मार्टफोन के दूसरे देशों में लॉन्च होने का रास्ता साफ दिख रही है.

यह टच स्क्रीन स्मार्टफोन है जिसे फ्लिप किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें T9 कीबोर्ड के साथ दिया गया ड्यूल डिस्प्ले फीचर है जिसे फोन को फ्लिप कर टचस्क्रीन फोन जैसे यूज किया जा सकता है. मेटल और ग्लास से बना यह ड्यूल सिम फोन, एंड्रॉयड मार्शमैलो बेस्ड कंपनी के कस्टम UI टचविज पर चलेगा.

इस स्मार्टफोन में 4.2 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले का साथ स्नैपड्रैगन 820 क्वॉड कोर प्रोसेसर और 4GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है और इसमें हाईब्रिड डुअल सिम का सपोर्ट भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमारा दिया गया है जिसके जरिए 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसकी बैटरी 2,300mAh की है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रो यूएसबी, वाईफाई और हेडफोन जैक जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि यह 64 घंटे की स्टैंडबाइ बैकअप देगी.

इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दिया गयाह है साथ ही दूसरे सैंमसंग के हाई एंड स्मार्टफोन्स की तरह यह भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है. इसके अलावा इसमें हार्ट रेट सेंसर और फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह लगभग 20 हजार युआन ( लगभग 1.97 लाख रुपये) होगा. अगर भारत आया तो अंदाजा लगा सकते हैं, इसकी कीमत 2.4 लाख से ज्यादा ही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here