हम BJP सरकार में रहेंगे या नहीं इसका फैसला जल्दी लिया जाएगा-शिवसेना

0

मुंबई: बीजेपी से नाराज चल रही शिवसेना ने कहा है कि सरकार में रहने या नहीं रहने के संबंध में कोई भी फैसला जल्दी लिया जाएगा। केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में भारतीय जनता पार्टी की मुख्य सहयोगी शिवसेना के मंत्रियों, विधायकों और सांसदों की बैठक आज यहां शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री में संपन्न हुई।

बैठक के बाद सांसद संजय राउत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा हम सरकार में रहेंगे या नहीं इसका फैसला जल्दी लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में बैठक में मौजूद सभी ने शिवसेना अध्यक्ष को निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया। पार्टी अध्यक्ष जो भी फैसला लेंगे हम सब लोग उनके साथ रहेंगे। सांसद ने कहा कि महंगाई से लोग त्रस्त हैं। किसानों का मुद्दा हल नहीं हुआ है। हम इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं और जो भी आरोप लगाये जा रहे हैं उसके हम भागीदार नहीं हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में केंद्र मंत्रिमंडल में विस्तार और फेरबदल को लेकर भी शिवसेना ने खासी नाराजगी जतायी थी और वे इस आयोजन में शामिल नहीं हुई थी। शिवसेना ने इसे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का नहीं बल्कि भाजपा का विस्तार बताया था। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता माधव भंडारी ने बैठक के संबंध में कहा कि यह शिव सेना की बैठक है इसलिए हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

Previous articleआज का पंचांग : 19 सितम्बर, 2017 मंगलवार आश्विन कृष्ण तिथि चतुर्दशी
Next articleजिलास्तरीय सतर्कता एवं मानीटरिंग समिति की बैठक सम्पन्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here