हवस मिटाने के लिए मुस्लिम देते हैं तीन तलाक: स्वामी प्रसाद मौर्य

0

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने तीन तलाक पर विवादित बयान दिया है। बस्ती जनपद में एक कार्यक्रम में मौर्य ने कहा कि मुस्लिम अपनी हवस को पूरा करने के लिए लगातार पत्नियां बदलने का काम कर रहे हैं। मौर्य ने कहा कि अपने ही बच्चे और पत्नी को सड़क पर भीख मांगने के लिए मजबूर कर दें तो स्वाभाविक रूप से इसे न तो आप अच्छा कहेंगे और न ही कोई और अच्छा कहेगा। उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर भाजपा मुस्लिम महिलाओं के साथ है।

बाबा साहब का नाम लेकर बीच चौराहे पर बेचने का काम रही हैं मायावती
कार्यक्रम में मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मायावती बहुजन समाज पार्टी की रीतियों और नीतियों से हट गई हैं। बाबा साहब का नाम लेकर बीच चौराहे पर बेचने का काम कर रही हैं। कांसी राम के विचारों की हत्या कर रही हैं। कई बार उनको समझाया बुझाया नहीं मानी इसलिए उनको अपनी राजनीति से बर्खास्त किया। सभी पदों से इस्तीफा देकर बहुजन समाज पार्टी से दरकिनार कर लिया।

जब मैने पार्टी छोड़ी तो मायावती ने कहा था कि जो भी बसपा छोड़ेगा उस की राजनीति खत्म हो जाती है। मैने कहा राजनीति उनकी खत्म हुई होगी जो मायावती के बंधुआ मजदूर रहे होंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य संघर्षों से निकले हुए एक नेता हैं,और मायावती का पाला पहली बार किसी नेता से पड़ा है।

Previous articleमध्यप्रदेश में चम्बल एक्सप्रेस-वे का निर्माण किया जायेगा
Next articleजानिए किन लोगो को मिलता है जमीन में दबा हुआ धन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here