3 फरवरी को लॉन्च होगा ओप्पो का नया सेल्फी फोन

0
67

फ्रंट कैमरा के दम पर भारतीय मोबाइल बाजार में छा जाने की कोशिश कर रही कंपनी ओप्पो का तीन फरवरी को नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। इस फोन का नाम ओप्पो ए 57 होगा और इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। कंपनी ने इसकी जानाकारी अपने ट्वीट से दी। हालांकि इस बात का पता नहीं है कि इस दिन यह फोन भारत में लॉन्च होगा या फिर इसी दिन से बाजार में भी बिक्री के लिए उपलब्ध भी हो जाएगा।

चीनी बाजार में यह फोन बीते नवंबर को लॉन्च किया गया था। चीनी बाजार में मिलने वाले फोन का डिसप्ले 5.2 इंच है। इस फोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम 435 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू दिया गया है। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो से लैस यह फोन कलरओएस 3.0 स्किन पर चलता है।

सेल्फी कैमरे की बात करें तो अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जो अपर्चर एफ/2.2, पीडीएएफ और एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इस फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो होम बटन में शामिल है। ओप्पो ए 57 में 32 जीबी इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।