4GB RAM, दमदार बैटरीके साथ 9,999 रुपए में आया Redmi Note 4!

0

चीन की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी ने Redmiसीरिज में अपना नया बजट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Note 4 भारत में लॉन्च कर दिया है। ये फोन भी फ्लैश सेल के जरिए 23 जनवरी को दोपहर 12 बजे से mi.com के जरिए बेचा जाएगा। ये फोन दमदार बैटरी के साथ-साथ गेमिंग के शौकीनों के लिए 4GB रैम सेभी लैस है। कंपनी ने फिलहाल इसे तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है और इसकी शुरूआती कीमत 9,999 रुपए रखी गई है।

Xiaomi Redmi Note 4 भी Note 3 और  Redmi 3S की ही तरह कम खर्च में एक बेहतरीन डील लेकर आया है। श्याओमी ने पिछले दिनों ही आंकड़ा जारी कर बताया था कि उसने बीते 8 महीनों में Note 3 के करीब 23 लाख हेंडसेट भारतीय बाज़ार में बेच दिए हैं। भारत में बजट स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या ज्यादा है और कंपनियां भी इसे अपना यूएसपी मान के चलती हैं।

क्या है ख़ास…
मेटल बॉडी वाले रेडमी नोट 4 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। जिससे आप साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। 165 ग्राम वज़न वाला ये बेहद हल्का फोन है और इसे आप आसानी से अपनी पॉकेट में कैरी कर सकते हैं। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 5.6 जीपीयू दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट करता है। नोट 4 में 16/32/64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है इसकी मेमोरी को भी बढ़ाया जा सकता है।

अगर आपको न्यूज़ अच्छी लगी तो नीचे वाले ऐड पर एक बार जरूर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें |