5000 mAh की बैटरी वाला Zenfone 3s Max अगले हफ्ते लॉन्च होगा

0

स्मार्टफोन बनाने वाली ताइवान की कंपनी आसुस अगले हफ्ते बाजार में नया स्मार्टफोन जेनफोन थ्रीएस मैक्स लॉन्च करने जा रही है. इस नए स्मार्टफोन को सात फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. ये स्मार्टफोन काफी बेहतर है.

थ्रीएस मैक्स में होगी बेहतर बैटरी

इसले पहले, जेनफोन थ्री मैक्स में 4100 mAh की बैटरी दी गई थी, लेकिन नए थ्रीएस मैक्स में बैटरी को काफी बढ़ाकर 5000 mAh किया गया है और यही इस नए स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है. इस नए स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है.

बेहतरीन डिजाइन और शानदार कलर के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर

जेनफोन थ्रीएस मैक्स बाजार में दो कलर ब्लैक और गोल्ड के साथ उपलब्ध होगा. अगर इसकी बॉडी की बात करें तो यह एल्यूमीनियम मेटल से बना हुआ होगा. इसके साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो होम बटन की तरह काम करेगा. कंपनी का दावा है कि यह फिंगरप्रिंट सेंसर फोन को 0.5 सेकेंड के भीतर अनलॉक करेगा. सबसे खास बात यह कि इसके लिए पांचों उंगलियों का इस्तेमाल किया जा सकता है.

लेटेस्ट एंड्रॉयड अपडेट, रिवर्स चार्जिंग की सुविधा

यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस होगा. जेनफोन थ्रीएस मैक्स स्मार्टफोन की स्क्रीन 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले होगी. इसके साथ ही रैम तीन जीबी और इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है. इस फोन में रिवर्स चार्जिंग की सुविधा होगी, यानि फोन का इस्तेमाल पावर बैंक की तरह किया जा सकता है. जेनफोन थ्रीएस मैक्स में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.

Previous articleपाकिस्‍तानियों की एंट्री भी बैन कर दे US-इमरान खान
Next articleअखिलेश ने घोटालेबाज कांग्रेस से हाथ मिलाया है : भाजपा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here