7 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध होगा लेनोवो K6 पॉवर

0
165

चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी Lenovo अपने नए स्मार्टफोन K6 पॉवर के 4GB वेरियंट को हाल ही भारत में पेश किया गया है। अभी कुछ दिनों पहले ही इस फ़ोन की पहली सेल का आयोजन फ्लिपकार्ट पर किया गया था और कुछ देर में यह स्मार्टफोन सेल आउट भी हो गया था। अब यह फोन एक बार फिर फ्लिपकार्ट पर 7 फ़रवरी को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

लेनोवो K6 पॉवर की जो सबसे बड़ी खासियत है इसमें दी गई 4000mAh की बैटरी है। फीचर्स पर नजर डालें तो, इसमें आपको 5-इंच की FHD डिस्प्ले मिल रही है जो कि एक IPS पैनल है। साथ ही इसमें ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 430 चिपसेट मौजूद है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.4GHz है। फ़ोन ग्राफ़िक्स के लिए एड्रेनो का 505 GPU भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।

कैमरा की चर्चा करें तो फोन में 13MP का सोनी IMX258 इमेज सेंसर, PDAF और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। साथ साथ इसमें एक 8MP का सोनी इमेज सेंसर भी मौजूद है, जिसके माध्यम से आप बढिया से बढ़िया सेल्फी ले सकते हैं। इसके साथ ही इसके कैमरा को वाइब शॉट भी दिया गया है। इसके अलावा अगर अन्य फीचर और स्पेक्स पर चर्चा करें तो फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।