Samsung Galaxy On7 Prime 17 जनवरी को हो सकता है लांच

0

हाल ही में Samsung Galaxy On7 Prime को अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया गया है। वहीं अब सैमसंग ने जानकारी दी है कि कंपनी भारत में 17 जनवरी को एक इवेंट का आयोजन कर रही है। कंपनी द्वारा इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम हैंडसेट को लांच किए जाने की उम्मीद है। सैमसंग ने इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं।

वहीं इस इनवाइट में बताया गया है कि इस इवेंट में कंपनी एक स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा जो आपके खरीदारी के अनुभव को बदल देगा। हालांकि, कंपनी ने किसी हैंडसेट के नाम का ज़िक्र नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि इस इवेंट में सैमसंग द्वारा गैलेक्सी ऑन7 प्राइम को लांच किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स
अमेज़न इंडिया पर हुई लिस्टिंग से गैलेक्सी ऑन7 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो चुका है। सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम की डिस्पले 5.5 इंच की फुल-एचडी, प्रोसेसर 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870, रैम 3 जीबी व 4 जीबी, इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी व 64 जीबी और 3300 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

वहीं स्मार्टफोन में कैमरे के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें 13 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरा दिया जा सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच को बाद ही पता चल सकेगी।