अपने देश में रहने से अच्छा है कि इंग्लैंड दौरे पर जाये पाकिस्तानी टीम : होल्डिंग

0

वेस्टइंडीज के महान तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का मानना है कि पाकिस्तानी टीम को कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से फैलाव के बीच अपने देश में रहने की बजाय इंग्लैंड दौरे पर चले जाना चाहिये। इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले पाकिस्तान के 29 में से दस खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं । दोनों देशों के बोर्ड ने हालांकि कहा है कि इससे दौरे को कोई खतरा नहीं है ।

होल्डिंग ने अपने यूट्यूब शो ‘ मिकी . होल्डिंग नथिंग बैक’ में कहा ,‘‘ ऐसा लगता है कि इस समय पाकिस्तान में रहने की बजाय इंग्लैंड में रहना अधिक सुरक्षित है । उन्होंने कहा- पाकिस्तानी टीम को अपने देश में रहने की बजाय इंग्लैंड चले जाना चाहिये । वहां पहुंचकर वे जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहेंगे ।’’ पाकिस्तान को तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला खेलने 28 जून को इंग्लैंड रवाना होना है ।

होल्डिंग ने इंग्लैंड में लॉकडाउन में ढील दिये जाने का हवाला देते हुए कहा कि इससे संकेत मिलता है कि वहां हालात सुधर रहे हैं । उन्होंने कहा- अब छह फीट दूरी का नियम घटाकर तीन फीट या एक मीटर किया जा रहा है । वहां हालात सुधर रहे हैं । पाकिस्तानी टीम को वहां पहुंचने पर दो सप्ताह पृथकवास में रहना होगा जैसे कि मैं रह रहा हूं ।उसके बाद वे जैविक रूप से सुरक्षित क्षेत्र में रहेंगे ।’’

Previous articleबदलते मौसम में बीमार होने का खतरा, ऐसे रखें सेहत का ख्याल
Next articleप्रदेश में एक जुलाई से संचालित होगा “किल कोरोना अभियान”