धर्मशाला: CM वीरभद्र सिंह ने कहा- राज्य सरकार सुरक्षा देने में सक्षम

0

भारत-पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में होने वाले मैच को लेकर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि उनकी सरकार मैच के दौरान सुरक्षा देने में सक्षम है. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पाकिस्तान से आई जांच टीम ने मिलने का वक्त नहीं मांगा.

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि राज्य सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह से सक्षम है. उन्होंने कहा कि हमने केंद्रीय बलों की मांग नहीं की है. हालांकि सीएम वीरभद्र सिंह ने यह भी साफ किया कि अगर पूर्व सैनिक मैच के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे तो राज्य सरकार उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी. अगर सरकार ऐसा चाहती है तो वे यहां केंद्रीय बल भेज सकती है. सिंह ने बीसीसीआई सदस्य और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने पहले ही राज्य सरकार को भरोसे में लेकर क्यों इस मसले पर बातचीत नहीं की?

सोमवार को जाहिर की थी असमर्थता
सोमवार को धर्मशाला में क्रिकेट मैच के दौरान क्रिकेटरों के लिए सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने आई पाकिस्तानी जांच दल से मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सीधे शब्दों में अपनी असमर्थता जाहिर कर दी है. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार मैच को कोई खास सुरक्षा नहीं दे पाएगी. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में 19 मार्च को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान का मैच होना तय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here