IPL : हार के बाद कोहली ने निकाली अंपायर की गलती

0

मुंबई इंडियंस के हाथों करीबी मैच में हार मिलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली निराश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद सीधे तौर पर अंपायरों को हार का कारण माना। उन्होंने अंपायरों के फैसले को बेहूदा करार देते हुए कहाकि हम आईपीएल लेवल की क्रिकेट खेल रहे हैं न कि क्लब स्तर की। अंपायरों को भी अपनी आंखें खुली रखनी चाहिए। आखिरी गेंद पर ली गई कॉल बिल्कुल बेहूदा थी। मुझे नहीं पता तब क्या हुआ लेकिन यह नजदीकि गेम थी। उनको और शॉर्प और सतर्क होने की जरूरत है।

विराट ने इसके साथ अपनी डैथ ओवर बॉलिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा कि हमें डैथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की जरूरत है। इस मैच में हमारे बॉलर इतना प्रभाव नहीं डाल पाए। उम्मीद है कि हमारे बॉलर अपनी गलतियों से सीखेंगे। खास तौर पर मुंबई के गेंदबाजों ने जिस तरह डैथ ओवर में गेंदबाजी की, उनको देखकर सीखना चाहिए।

विराट ने कहा कि मुझे लगता है कि जिस तरह से मुंबई ने गेंदबाजी की, हम उनके खेल से सीख सकते हैं। प्रत्येक टीम के प्रत्येक सदस्य पर हमेशा भार रहता है। मैंने अपना विकेट गलत समय पर गंवाया। शिवम भी अच्छा था। विराट ने इसके साथ ही बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि जस्सी (जसप्रीत बुमराह) टॉप क्लास बॉलर है। मेरी एक छोटी सी गलती के कारण वह हम पर हावी हो गए। मुंबई बहुत भाग्यशाली है कि उनके पास बुराह है। और हां मलिंगा भी।