IPL: हार के बाद विराट ने माना- हम दबाव में थे, पिच से कोई दिक्कत नहीं

0

लगातार दूसरे मैच में टीम के कम स्कोर पर आउट होने से निराश रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम काफी दबाव में है. साथ ही उन्होंने इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए अपने खिलाड़ियों को सकारात्मक तरीके से क्रिकेट खेलने की सलाह दी. RCB की टीम गुजरात लॉयंस के खिलाफ सिर्फ 134 रन पर आउट हो गई. इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ भी वह केवल 49 रन ही बना पाई थी.

लॉयंस ने आरोन फिंच की तूफानी बल्लेबाजी के चलते सिर्फ 13.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘मैच गंवाकर हमेशा बुरा लगता है. आज हम अच्छा खेल नहीं दिखा पाए. हमें बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था. आपको किसी उद्देश्य के साथ खेलना है. हमने बल्लेबाजी में ऐसी कोशिश की.’उन्होंने कहा कि इस स्थिति से बाहर निकलने का एकमात्र तरीका सकारात्मक तरीके से क्रिकेट खेलना है. हमने टीम पर बहुत अधिक दबाव बना दिया है. हर खिलाड़ी को जिम्मेदारी लेने की जरूरत है.

इस दौरान कोहली ने किसी तरह का बहाना नहीं बनाया और कहा कि पिच में कोई दिक्कत नहीं थी. उन्होंने कहा कि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी. दोनों पारियां दूधिया रोशनी में खेली गईं और गेंद का मिजाज एक जैसा था. फिंच को श्रेय जाता है. उन्होंने बेहतरीन पारी खेली. जब लक्ष्य छोटा हो, तब एक खिलाड़ी का लय बनाना महत्वपूर्ण होता है. वहीं, लॉयन्स के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि उनकी टीम ने हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here