Redmi Note 7 Pro का एक नया वेरिएंट आया,जल्द शुरू होगी सेल

0

शाओमी ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro लॉन्च किया है. हालांकि इसका एक वेरिएंट जिसमें 6GB रैम और 128GB की इंटर्नल मेमोरी है इसे कंपनी ने पेश नहीं किया था और ये बिक्री के लिए भी उपलब्ध नहीं था. अब ये मॉडल कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है और जल्द ही इसकी बिक्री शुरू होगी.

शाओमी ने हालांकि अब तक आधिकारिक तौर पर यह ऐलान नहीं किया है कि Redmi Note 7 Pro के 6GB रैम और 128GB मेमोरी मॉडल की बिक्री कब से शुरू होगी. लेकिन ये भी उम्मीद है कि कंपन जल्द ही इसका ऐलान करेगी.

Note 7 Pro के स्टैंडर्ड वेरिएंट के मुकाबले इस वेरिएंट में ज्यादा फर्क नहीं है. फर्क सिर्फ रैम और मेमेरी का है. दूसरे स्पेसिफिकेशन्स वैसे ही हैं. कलर वेरिएंट्स तीन हैं – नेप्च्यून ब्लू,स्पेस ब्लैक और नेब्यूला रेड.

कीमत की बात करें तो Redmi Note 7 Pro का 6GB रैम और 128GB मेमोरी वेरिएंट 16,999 रुपये का है. जबकि 4GB वाला वेरिएंट 13,999 रुपये में मिलता है. 3 मार्च को Redmi Note 7 Pro की सेल और शायद कंपनी इसी दिन इसकी भी बिक्री शुरू करेगी.

Redmi Note 7 Pro के नए वेरिएंट के स्पेसिपिकेशन्स की बात करें इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस फोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैनग 675 ऑक्टाकोर प्रॉसेसर दिया गया है और इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है.

फोटॉग्रफी के लिए इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है.

इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की बैटरी है और ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. इस फोन की डिस्प्ले में वॉटर ड्रॉप नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है.