चुनाव को प्रभावित करने के लिए बीजेपी डर का माहौल बना रही है-फारूक अब्दुल्ला

0

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने मीडिया से बातचीत जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव ना होने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि सभी दल पक्ष में हैं कि जम्मू कश्मीर में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ होने चाहिए। फारूक अब्दुल्ला के मुताबिक चुनाव को प्रभावित करने के लिए बीजेपी डर का माहौल बना रही है। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव को जीतने के लिए सेना का इस्तेमाल किया गया।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि हमें हमेशा से ही यह पता था कि पाकिस्तान के साथ हमारी लड़ाई होगी। यह सर्जिकल स्ट्राइक चुनाव के समय पर किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने करोड़ो का वायुसेना विमान गवा दिया। हमें तो शुक्र मनाना चाहिए कि भारतीय वायुसेना का कमांडर (अभिनंदन) पाकिस्तान से सम्मान के साथ वापस वतन लौट आए।

फारूक अब्दुल्ला लोकसभा चुनाव के लिए माहौल ठीक है लेकिन विधानसभा के लिए नहीं? स्थानीय चुनाव काफी शांति से हुए थे। काफी मात्रा में सुरक्षा बल भी मौजूद है तो विधानसभा चुनाव क्यों नहीं हो सकते? फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जब पंचायत चुनाव हो सकते हैं तो फिर ये क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में सुरक्षाबल पर्याप्त मात्रा में मौजूद है, तो फिर दोनों चुनाव साथ में क्यों नहीं कराए जा सकते हैं।

पहले भी साधा था मोदी सरकार पर निशाना
वहीं इससे पहले फारूक अब्दुल्ला ने मोदी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा था। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा था कि मौजूदा सरकार विभिन्न धर्मों के मध्य दरार पैदा कर रही है और अल्पसंख्यक भयभीत महसूस कर रहे हैं। वह पूर्व आईपीएस अधिकारी शफकत अली वत्ताली के पार्टी में शामिल होने के अवसर पर आयोजित समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

Previous articleसमझौता ब्लास्ट केस में आज फैसला, आरोपियों के समर्थन में नारेबाजी
Next article12 मार्च 2019 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन