बिना पेमेंट किए खरीदें फोन-इलेक्ट्रॉनिक्स और बाद में करें भुगतान, सैमसंग लाई नया प्रोग्राम

0

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung की ओर से नया डिजिटल लेंडिंग प्रोग्राम Samsung Finance+ नाम से लॉन्च किया गया है। इस प्रोग्राम के साथ ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स लोन पर खरीद सकेंगे। इस प्रोग्राम के साथ टीवी, साउंडबार, रेफ्रिजरेटर्स, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव, एयर कंडिशनर और स्मार्टफोन्स खरीदने का विकल्प मिलेगा।

सैमसंग ने बताया है कि नए प्रोग्राम के साथ लोन का फायदा भारत के 1,200 शहरों के 3,000 रीटेल स्टोर्स में मिलेगा। कंपनी की योजना इस साल के आखिर तक 1,500 शहरों के 5,000 से ज्यादा रीटेल स्टोर्स में इस प्रोग्राम का फायदा ग्राहकों को देना है। इस प्रोग्राम के लिए कंपनी ने ऊापत में दिल्ली की क्रेडिट सॉल्यूशंस कंपनी DMI फाइनंस के साथ पार्टनरशिप की है।

सैमसंग के धांसू फोन के साथ अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री! कीमत 10,000 रुपये से भी कम
लोन पर ऐसे खरीदे जा सकेंगे सैमसंग प्रोडक्ट्स
कंपनी ने बताया है कि लोन लेने के लिए ग्राहकों को सैमसंग के रीटेल आउटलेट्स में जाकर Samsung Finance+ डेस्क पर जाना होगा। इसके बाद KYC वेरिफिकेशन के लिए ई-डॉक्यूमेंट्स सबमिट करने होंगे। KYC वेरिफिकेशन और क्रेडिट स्कोरिंग चेक कर होने के बाद केवल 20 मिनट के अंदर ग्राहक को आसान EMI भुगतान का विकल्प दिया जाएगा और वह प्रोडक्ट खरीदने के बाद भुगतान कर पाएगा।

ऐक्सिस बैंक के साथ कंपनी की पार्टनरशिप हुई
पिछले महीने सैमसंग ने ऐक्सिस बैंक और Visa के साथ पार्टनरशिप में नया क्रेडिट कार्ड भी लेकर आई है। इस क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहकों को सैमसंग प्रोडक्ट्स खरीदने पर 20,000 रुपये तक 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक का फायदा ग्राहकों को सैमसंग की सेवाएं जैसे Care+ मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान्स, सर्विस सेंटर पेमेंट्स और एक्सटेंडेड वारंटी पर भी मिलेगा।

सबसे सस्ता 5G फोन लाने की तैयारी में सैमसंग, लिस्टिंग से सामने आए कई फीचर्स
साउथ कोरियन कंपनी को उम्मीद है कि मौजूदा फेस्टिव सीजन में 45 प्रतिशत सालाना बढ़त पिछले साल के मुकाबले देखने को मिलेगी। वहीं, कंपनी को प्रीमियम सेगमेंट में 80 प्रतिशत बढ़त की उम्मीद है। यही वजह है कि अपने सबसे बड़े मार्केट्स में शामिल भारत के लिए सैमसंग खास भुगतान विकल्प और ऑफर्स लेकर आ रही है।

Previous articleउड़ने के कुछ ही सेकेंड बाद हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया – सुरक्षा गार्ड
Next articleबहनों के सुख, प्रसन्नता और प्रगति में ही मेरे जीवन की सार्थकता – मुख्यमंत्री श्री चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here