महालक्ष्मी मंदिर में 50 हजार रुपए से ज्यादा जमा कराने वालों का पैसा अटका

0

मां महालक्ष्मी मंदिर में दीपोत्सव के दौरान श्रद्धालुओं ने 10311433 रुपए कैश जमा करवाए थे। 45 लोगों ने 50 हजार रुपए व इससे ज्यादा की राशि जमा करवाई थी। इनमें 11 लोग ऐसे हैं, जिन्होंने नेट 50 हजार रुपए जमा करवाए। श्रद्धालु अपना पैसा वापस लेने के लिए सोमवार को भी आवेदन लेकर जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे, लेकिन शाम तक आदेश जारी नहीं हो पाए।

अधिकारियों के मुताबिक मंदिर में जिन्होंने नेट 50 हजार रुपए की राशि रखी है, उनका पैसा लौटा दिया जाएगा, लेकिन आचार संहिता के कारण 50 हजार से एक रुपया भी ज्यादा रखने वालों को दस्तावेज दिखाने होंगे। दस्तावेज दिखाने के बाद आदेश एसडीएम के पास जाएंगे। इसके बाद सभी को मंदिर से रुपए लौटाए जाएंगे।

सोमवार को जिला पंचायत पहुंचे लोग आवेदन लेकर पहुंचे लेकिन उनके पास पुख्ता दस्तावेज नहीं थे। आवेदन में किसी ने उधार लेकर मंदिर में धन रखना तो किसी ने घर में रखी बचत के रुपए मंदिर में देने की बात कही। जिला पंचायत सीईओ सोमेश मिश्रा ने संपूर्ण दस्तावेज देखने के बाद राशि रिलीज करने की बात कही है। उनके मुताबिक बुधवार को श्रद्धालुओं को राशि लौटा दी जाएगी। मंदिर में 50 हजार से कम की राशि रखने वाले श्रद्धालुओं को रात 8 बजे तक धन लौटाया गया

Previous article13 नवम्बर 2017 मंगलवार, पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त
Next articleसंघ की शाखाएं सरकारी कार्यालयों में भी लगेगी,कोई रोक नहीं सकता-मुख्यमंत्री श्री चौहान