हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता- एयरटेल

0

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की लॉचिंग के बाद से ही प्रमुख टेलीकॉम कंपनी एयरटेल और रिलायंस में विवाद जारी है। एक बार फिर से भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्‍तल ने जियो पर हमला बोला है। सुनील मित्तल ने जियो के लाइफटाइल फ्री वॉयस कॉल को लेकर कमेंट करते हुए कहा कि हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं हो सकता।

एक कार्यक्रम के दौरान मित्तल ने कहा कि कोई भी कंपनी हमेशा के लिए कुछ भी फ्री नहीं दे सकती है। उन्होंने कहा कि वो ट्राई से मांग करेंगे कि वह इस मुद्दे पर गहरी छानबीन करे। मित्‍तल ने एयरटेल पर लगाए गए जुर्माने पर कहा कि वो रिलायंस जियो को पर्याप्‍त प्‍वांइट्स ऑफ इंटरकनेक्‍शन न देने की वजहों का खुलासा सरकार और ट्राई के सामने करेंगे।

आप को बता दें कि रिलायंस जियो को इंटरकनेक्शन नहीं देने की वजह से ट्राई ने एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया पर 3050 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया है। आपको बता दें कि अगर ट्राई ने मित्तल की बात मान ली तो रिलायंस जियो के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है। इससे पहले भी टेलीकॉम ऑपरेटर्स की शिकायत पर ट्राई ने साफ कर दिया कि रिलायंस जियो का फ्री वेलकम ऑफर केवल 3 दिसंबर तक ही लागू होगा। यानी रिलायंस के लिए मुश्किलें आने की पूरी संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here