छात्रों के लिए HP ने लॉन्च की नई क्रोमबुक

0

HP क्रोमबुक11a को भारत में न्यूनतम मूल्य टैग के साथ लॉन्च किया गया है। यह सुझाव दिया गया है कि एक किफायती लैपटॉप की तलाश में कई लोगों के पास विकल्प के रूप में एचपी क्रोमबुक 11 ए हो सकता है। नया एचपी क्रोमबुक 11 ए को उप-रु 25,000 मूल्य वर्ग में लॉन्च किया गया है। एचपी क्रोमबुक 11 ए को 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा। एचपी का नया लैपटॉप उन छात्रों के लिए सस्ते लैपटॉप की मांग पर कब्जा करने की इच्छा रखता है जिन्हें ऑनलाइन महामारी में भाग लेना है।

Chromebook 11a लैपटॉप में मीडियाटेक MT8183 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है और इसका वजन लगभग 1.05 किलोग्राम है। यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज स्पेस के साथ आता है। यह मैट फिनिश के साथ इंडिगो ब्लू कलर में आता है। इतना ही नहीं, लेकिन लैपटॉप एक बनावट वाले कवर के साथ आता है और डिवाइस पर अधिक ठोस पकड़ प्रदान करता है। यह दोहरी वक्ताओं और वीडियो कॉल या कक्षाओं के लिए एक एचडी वेब कैमरा के साथ आता है। साथ ही कनेक्टिविटी पोर्ट की मेजबानी भी प्रदान करता है।

Chrome OS चलाना, HP Chrome बुक 11a भी Google Play स्टोर तक पहुंच प्रदान करता है। HP Chromebook 11a 16 घंटे तक 256GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज और बेहतर बैटरी लाइफ का समर्थन करता है। एचपी इंडिया मार्केट के पर्सनल सिस्टम्स के सीनियर डायरेक्टर विक्रम बेदी ने नए लैपटॉप की घोषणा करते हुए कहा, “देश में तेजी से विकसित हो रहे शिक्षा परिदृश्य के साथ, यह जरूरी है कि हम छात्रों और शिक्षकों को रिमोट और हाइब्रिड के लिए सही टूल्स और तकनीक से लैस करें। सीखने का माहौल। हम HP Chrome बुक 11a को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। “Chrome बुक 11a मुख्य रूप से छात्रों के लिए और उनकी आसानी के लिए चित्रित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here