अगर आप भी बेरोज़गार है तो करे ये उपाय, खुलने लगेंगे नौकरी के द्वार

0

आज जमाना बहुत बदल रहा है और आज के दौर में लोग सफल उसे ही मानते हैं जिसके पास एक अच्छी नौकरी होती है। कुछ लोग बहुत मेहनती होते हैं, उनके पास काबिलियत भी भरपूर होती है लेकिन फिर भी वह नौकरी को हासिल करने में पीछे रहते हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे हैं जो जहां काम कर रहे हैं, वहां से खुश नहीं हैं?अगर ऐसी ही कुछ दुविधा आपकी भी है तो आज वेद संसार आपको इस समस्या से निकलने का कुछ खास उपाय बताने जा रहा है जिसे अपनाकर निश्चिात रूप से मनचाहा और आकर्षक नौकरी मिल सकती हैं –

  • सबसे पहले बात शास्त्रों की करते हैं जिसके अनुसार रोजाना शिवलिंग पर जल चढ़ाकर अक्षत अर्पित करना चाहिए। हां, इस बात का विशेष ध्यान रखें कि अक्षत के रूप में चढ़ाया जाने वाला चावल टूटा हुआ न हो। बता दें कि शास्त्रों के अनुसार इस उपाय से व्यक्ति को अखंड लक्ष्मी की प्राप्ति होती है। वहीं, गलती से भी टूटा हुआ चावल शिवलिंग पर अर्पित न करें।
  • जब कभी आप किसी खास इंटरव्यू के लिए घर से निकल रहे हो तो याद से गाय को आटा और गुड़ खिलाकर ही जाएं। या फिर घर से निकलने से पहले हनुमान चालीसा का पाठ ज़रूर से कर लें। कहते हैं कि इससे इंटरव्यू में सफल होने की संभावना बढ़ जाती है।
  • यही नहीं, जीवन में हमेशा सफलता प्राप्त करने के लिए ज़रूर से बजरंग बली का उड़ता हुआ फोटो घर में रखें और उसकी पूजा भी करें।
Previous articleअद्भुत नेता थे अटल जी- मुख्यमंत्री श्री चौहान
Next articleवीवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Vivo X23 को कर सकता है लॉन्च