आईफ़ोन14 प्रो खरीदने की दीवानगी में केरल से दुबई पहुंचे धीरज पल्लियिल

0

समय के साथ आधुनिक हो चली दुनिया में लोगों को नए नए गैजेट्स का बहुत ज्यादा ही शौक हो गया है। हाल ही में भारत में 16 सितंबर से iPhone 14 और iPhone 14 Pro की बिक्री शुरू हो गई है। केरल के एक शख्स में नया आईफोन खरीदने के लिए इतना ज्यादा उत्साह था कि वह इसकी बिक्री भारत में शुरू होने से पहले दुबई पहुंच गया। फोन को खरीदने के लिए इस व्यक्ति ने लाखों रुपए पानी की तरह बहा दिए।

आईफोन खरीदने के लिए कोच्चि के व्यवसाई धीरज पल्लीयिल ने दुबई तक की यात्रा की और आईफोन 14 प्रो खरीदने के लिए लंबी लाइन में लगकर घंटों इंतजार किया। इतनी मेहनत के बाद दुबई के मिर्डिफ सिटी सेंटर में के पास एक रिसेलर से उन्हें फोन मिल गया। इस तरह से धीरज iPhone 14 खरीदने वाले भारत के पहले खरीददारों में से एक बन गए हैं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धीरज ने इस तरह की हरकत की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चौथी बार हुआ है जब वह भारत में आईफोन की बिक्री शुरू होने से पहले इसे खरीदने के लिए दुबई की यात्रा पर गए हैं। आईफोन के 14 प्रो वर्जन को खरीदने के लिए धीरज ने 40000 रुपए दुबई की उड़ान भरने पर खर्च किए हैं. उन्होंने 512 जीबी वैरिएंट खरीदा है जो 1 लाख 29 हजार का है।

इसके पहले साल 2017 में आईफोन 8 लेने के लिए धीरज दुबई पहुंचे थे। इसके अलावा वह आईफोन 11 Pro मैक्स, आईफोन 12, आईफोन 13 खरीदने के लिए भी इसी तरह की यात्रा कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here