इस महिला पुलिस कमिश्नर के है करोड़ो चाहने वाले !

0

जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर की खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते है

अकसर लोग पुलिस को देखकर रास्ता बदलना ही सही समझते हैं, लेकिन जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर (31) इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। उन्होंने अपनी जो फोटोज पोस्ट की हैं, उनके लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी की फोटोज अपलोड करती हैं। सोशल मीडिया पर इनके एक लाख से ज्यादा फोलोअर्स हैं।

दरअसल, जर्मनी की सीनियर पुलिस कमिश्नर एड्रिएन कोलेसजर की खूबसूरती की वजह से लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते है और इसले लिए उन्हें इस पुलिस ऑफिसर की नज़रों में भी आ जाने से गुरेज नहीं है।

इनके फैन्स यहां तक कहते हैं कि वो इनके सामने गाड़ी स्पीड में चलाएंगे, जिससे वो हमें अरेस्ट कर सकें। इस सीनियर पुलिस ऑफिसर की उम्र अभी 31साल है और इनकी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं।

काम के साथ-साथ वो अपने 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड को भी पूरा टाइम देती हैं। जर्मनी की इस सीनियर पुलिस कमिश्नर के मुताबिक हर औरत चाहती है कि उसका बैक अच्छा हो। इसलिए वो जिम में खासतौर पर अपने हिप और बैक पर ध्यान देती हैं।

इस सीनियर पुलिस कमिश्नर का कहना है कि वो अपनी फोटोज महिलाओं को ध्यान में रखकर पोस्ट करती हैं, ना कि मर्दों को । साथ ही वो कहती है कि वो परफेक्ट नहीं हैं, लेकिन अपनी लाइफ से खुश हैं।

Previous articleमुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री बाढ़ वाले गणेश मंदिर में सपत्निक पूजा-अर्चना की
Next articleलड़कियां किसी के घूरने पर अपनाएं ये टिप्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here