एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने 15 दिन की शूटिंग के लिए मेकर्स से मांगे 2 करोड़ रुपये!

0

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने 2016 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. हालांकि इसके पहले और बाद में उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन कोई बड़ी सफलता उनके हाथ नहीं लगी. लेकिन आज भी साउथ फिल्ममेकर्स पूजा को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए तैयार खड़े हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक Valmiki फिल्म के फिल्ममेकर ने पूजा को फीमेल लीड करने के लिए अप्रोच किया है और पूजा ने सिर्फ 15 दिन के शूट के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की है. हालांकि बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने अभी तक पूजा को इतनी फीस देने के लिए हामी नहीं भरी है.

बता दें कि पूजा ने तेलुगू फिल्म Oka Laila Kosam से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने मुकुंदा फिल्म में काम किया था. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. इसके बाद पूजा ने 2016 में अल्लु अर्जुन के साथ डीजे फिल्म में नजर आई थीं. फिर उन्होंने Saakshyam फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर काम किया. ये सभी मूवी फ्लॉप साबित हुईं.

हालांकि पूजा की अरविंदा समेथा वीरा राघवा फिल्म हिट साबित हुई थी. इसमें उन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ काम किया था. रिपोर्ट की मानें तो अगर मेकर्स मान गए तो पूजा फिल्म में लक्ष्मी मेनन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. इसे जिगरठंडा फिल्म का रीमेक बताया जा रहा है. फिल्म के लिए पूजा को सिर्फ अपना 15 दिन ही देना होगा.

Previous articleटीम इंडिया में जगह बनाने के लिए करूंगा कड़ी मेहनत : सैमसन
Next articleओडिशा में चक्रवाती तूफान ‘फानी’ ने ली 8 लोगों की जान, अब बंगाल से टकराया जानलेवा तूफान