कोरोना: सलमान खान का नया गाना प्यार करोना रिलीज

0

सलमान खान कोरोना वायरस को लेकर पिछले काफी समय से जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं. सलमान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस में हैं और वहां से वीडियो बनाकर जनता को सुरक्षित रहने, घर में रहने, सरकार का साथ देने जैसे संदेश दे रहे हैं. ऐसे में अब सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर एक गाया भी रिलीज कर दिया है.

सलमान खान ने इस गाने को हुसैन दलाल संग मिलकर लिखा है और खुद गाया है. गाने का नाम है प्यार करोना. इससे सलमान खान जनता को एक दूसरे से प्यार करने, घर में रहने, सरकार के आदेशों का पालन करने और अपने देश भारत को बचाने की अपील कर रहे हैं. प्यार करोना गाना यूट्यूब पर स्ट्रीम किया. इसपर कई लोगों ने कमेंट किए और इसकी खूब तारीफ की.

‘बाहर घूमने वाले जोकर’- सलमान
बता दें कि सलमान खान अलग-अलग वीडियोज के जरिए जनता से घर में रहने की अपील कर रहे हैं. अपने पिछले वीडियो में सलमान ने बाहर घूमने वाले लोगों को जोकर बताया था. उन्होंने कहा था कि कुछ जोकरों की वजह से देश में कोरोना के मामले बढ़ गए हैं. अगर लोग ध्यान रखते तो लॉकडाउन समय से हट जाता और सभी आराम से काम पर वापस लौट पाते.

सलमान खान ने बताया था कि वे पनवेल में अपनी मां सलमा खान, दोनों बहनों और उनके परिवारों के साथ रह रहे हैं. सलमान के साथ उनका होम स्टाफ भी है.

Previous articleचीन ने भारत के नए FDI नियमों का किया विरोध, बताया भेदभाव पूर्ण
Next articleराशिफल : 21 अप्रैल 2020 जाने क्या कहता है मंगलवार का दिन