जायरा वसीम के फैसले से गुस्सा रवीना टंडन ने कहा-‘ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता’

0

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने रविवार को इंडस्ट्री छोड़ने की अनाउंसमेंट कर सबको शॉक्ड कर दिया है। इस बात की जानकारी जायरा ने सोशल मीडिया पर एख पोस्ट शेयर करते हुए दी। जायरा वसीम का कहना है कि उनके धार्मिक होने में उनका काम यानी एक्टिंग बीच में आ रहा है। यहां तक कि उनका कहना है कि एक्टिंग उनके ईमान को भी प्रभावित कर रही है। जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने गुस्सा जाहिर किया है।

रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा-‘कोई फर्क नहीं पड़ता उन लोगों से जिन्होंने सिर्फ 2 फिल्मों में काम किया और इस इंडस्ट्री के प्रति अपनी कृतज्ञता भी जाहिर नहीं करते हैं। नहीं बताते कि उन्हें यहां से क्या-क्या मिला है। बस उम्मीद है वो यहां से शांति के साथ निकल जाएं। अपने उल्टे रास्तों पर चलने वाली सोच को खुद तक ही सीमित रखें।’

धर्म की वजह से छोड़ा बॉलीवुड
जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा-‘पांच साल पहले मैंने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था। इसके बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। बॉलीवुड की पांच साल की मेरी यात्रा काफी थकाने वाली रही। मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। मैं अपनी छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही हूं। इस वजह से मैं बॉलीवुड से अपना नाता हमेशा के ल‍िए तोड़ रही हूं।’ जायरा ने आगे लिखा-‘मैंने काफी सोचा और समझ कर ये फैसला लिया।’ जायरा ने इस पोस्ट में कुरान की आयतों का भी जिक्र किया है।

‘द स्काई इज पिंक’ में आएंगी नजर
जायरा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘दंगल’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में जायरा आमिर की बेटी की भूमिका में नजर आईं थी। फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट के बचपन के किरदार को निभाया था। वहीं हाल ही में जायरा ने फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी की है।

इस फिल्म में वो मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। जायरा के अलावा इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।

Previous articleभगवा जर्सी ने भारत का विजय अभियान रोक दिया -महबूबा मुफ्ती
Next articleदो स्क्रीन्स वाला HP का नया गेमिंग लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च