जाह्नवी धड़क के बाद होम प्रोड्क्शन में करेंगी काम

0

धड़क फिल्म को फैंस का बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है, यही वजह है कि फिल्म ने तीन द‍िन में 33 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म के साथ जाह्नवी कपूर के फिल्मी कर‍ियर की शानदार शुरुआत भी हो गई है. लेकिन धड़क के बाद जाह्नवी की फिल्म कौन सी होगी इस पर अभी फाइनल नहीं हुआ है.

डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म होम प्रोड्क्शन की होगी. हालांकि बोनी कपूर ने इस बारे में कोई प्लान शेयर नहीं किया है. लेकिन उन्होंने इतना जरूर साफ कर द‍िया है कि वो इन द‍िनों जाह्नवी के लिए बेहतरीन स्क्र‍िप्ट सर्च कर रहे हैं. बोनी कपूर चाहते हैं कि जाह्नवी की अगली फिल्म उनकी धड़क इमेज से ब‍िल्कुल अलग हो.

बता दें इसके पहले भी बोनी कपूर श्रीदेवी की जुदाई और अर्जुन की तेवर को प्रोड्यूस कर चुके हैं. सबसे बड़ा प्रोजेक्ट मिस्टर इंड‍िया बोनी कपूर ने अन‍िल कपूर के लिए चुना था. ऐसे में जब बात बेटी जाह्नवी कपूर की है तो ये तय है कि फिल्म बड़े बजट की होगी. प‍िछले द‍िनों जाह्नवी कपूर से पूछा गया था कि वो किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अपने सभी पसंदीदा डायरेक्टर के साथ काम करना चाहेंगी. अगर रीमेक की बात करें तो जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की सदमा के रीमेक में काम करना चाहती हैं.

जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर की फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफ‍िस पर कब्जा जमा रखा है. इस फिल्म ने महज तीन द‍िन में 33 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने धड़क की कमाई के बारे जानकारी देते हुए ट्वीट किया, फिल्म का पहले दिन का कुल कलेक्शन 8 करोड़ 71 लाख रुपये रहा था, दूसरे द‍िन इस फिल्म ने 11.04 करोड़ और तीसरे दिन 13.92 करोड़ कमाए. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 33. 67 करोड़ रुपये पहुंच गया.

Previous articleब्लैकबेरी का नया स्मार्टफोन BlackBerry KEY 2 भारत में हुआ लॉन्च
Next articleअमरीका ईरान के साथ युद्ध नहीं महायुद्ध के लिए रहे तैयार: रूहानी