जीत  और पराजित लगी रहती है, परंतु देश की राष्ट्रीय सुरक्षा मजबूत होनी चाहिए-PM मोदी

0

शहीदों व जवानों प्रदेश हरियाणा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि आखिर देश के जवान कब तक शहीद होते रहेंगे? पीएम मोदी फ्रांस में हुई राफेल की पूजा अर्चना पर कांग्रेसी नेताओं द्वारा हुई बयानबाजी पर बोल रहे थे। बता दें कि आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी प्रचार करने पहुंचे थे।

पीएम ने कहा कि जब सेना के पास राफेल जेट आया, तो पूरे देश को खुशी हुई और भारत की सैन्य ताकत बढ़ी है, लेकिन यह कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह पर होती है,जीत  और पराजित लगी रहती है, परंतु देश की राष्ट्रीय सुरक्षा मजबूत होनी चाहिए। पीएम मोदी ने कहा, ”कब तक हमारे देश के जवान शहीद होते रहेंगे, कब तक उनके शव तिरंगे में लिपटे आते रहेंगे? यह बात मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं।”

रैली के दौरान मोदी ने कहा कि विधानसभा जनादेश लोकसभा नतीजों की तरह प्रचंड होना चाहिए और तमाम रिकॉर्ड टूटने चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार टूरिज्म के क्षेत्र में बढ़ावे के लिए प्रयासरत है और भारत का संसार के लोकप्रिय पर्यटन स्थानों में 31 रैंक का सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र भारतीय संस्कृति की विरासत है, इसे हम सिरमौर बनाने के लिए प्रयासरत हैं।

Previous articleशिव सेना के 36 पार्षदों ने दिया इस्तीफा,बागी उम्मीदवार का करेंगे समर्थन
Next articleWhatsApp में जुड़े कुछ नए फीचर्स