ज्वाला गुट्टा का नाम वोटर लिस्ट से गायब

0

राजस्थान और तेलंगाना में आज मतदान हो रहा है. आम आदमी से लेकर बड़े स्टार तक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंच रहे हैं. लेकिन देश की बड़ी बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा आज मतदान नहीं कर पाईं. ज्वाला ने ट्वीट कर इस बात की शिकायत भी की.

ज्वाला गुट्टा ने पहले ट्वीट किया कि उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, जिससे वह हैरान हैं. इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया कि चुनाव किस तरह सही हो सकता है जब मेरा नाम ही वोटिंग लिस्ट से गायब है.

ज्वाला गुट्टा की इस शिकायत के बाद ट्विटर पर कई तरह की प्रक्रियाएं आ रही हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि ऐसा पूरे देश में किया जा रहा है. मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि अर्जुन अवॉर्डी खिलाड़ी भी अपने वोट डालने के हक के बारे में सवाल कर रही है.

बता दें कि राजस्थान और तेलंगाना में सुबह से ही मतदान जारी है. तेलंगाना में सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ. अभी तक कई बड़े स्टार मतदान कर चुके हैं. साउथ इंडस्ट्री के स्टार नागार्जुन, अर्जुन और चिंरजीवी ने सुबह-सुबह मतदान किया.

सुबह नौ बजे तक तेलंगाना में करीब 9 फीसदी तक मतदान हुआ है. तेलंगाना में कुल 119 सीटें हैं, जहां पर मतदान जारी है. तेलंगाना में कई जगह ईवीएम खराब होने की खबरें हैं.

Previous articleभारतीय उद्योगपतियों को बड़ा झटका, ब्रिटेन ने निलंबित किया ‘गोल्डन वीजा’
Next articleअगर आपकी भी ठंड के मौसम मे फट जाती है एड़िया तो अपनाए ये उपाय