टी20 खेलने अमेरिका पहुंची टीम इंडिया, खिलाड़ियों ने की मियामी में मस्ती

0

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टी-ट्वेंटी मैच खेलने मियामी पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर अमेरिका के इस शहर का लुत्फ उठा रहे हैं. दक्षिण-पूर्वी फ्लोरिडा में अटलांटिक तट पर स्थित मियामी में अगस्त 27 और 28 को दो अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले जाएंगे, जो अमेरिकी धरती पर पहली बार होगा.

मियामी पहुंचते ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने ‘ऑफ डे’ का भरपूर फायदा उठाया. टेस्ट कप्तान विराट कोहली और स्टुअर्ट बिन्नी ‘हिप-हॉप’ म्युजिक का आनंद उठाते हुए एक टैक्सी में शहर घूमने निकले, तो वहीं दूसरी और आर अश्विन, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार अमेरिकी बास्केटबॉल टीम ‘मियामी हीट्स’ के घरेलू मैदान का दौरा करने पहुंच गए.

अमेरिकन एयरलाइंस एरीना स्थित अपने होमग्राउंड पर भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत मियामी हीट्स के नए खिलाडी टायलर जॉनसन और ब्रायंट वेबर ने किया. उन्होंने अश्विन, शिखर और भुवनेश्वर को अपनी बास्केटबॉल टीम का लॉकर रूम, जिम्नेशियम दिखाया और साथ में कोर्ट पर दांव पेंच की ट्रेनिंग भी दी. अश्विन को तो अपने स्कूली दिन याद आ गए, जब वो इस खेल को खेला करते थे.

अश्विन ने कहा कि मैं अपने स्कूली दिनों में बास्केटबाल खेलता था, इसलिए जब मैंने इतने सालों बाद दोबारा इसमें हाथ आजमाए तो मैं काफी अच्छा लगा. मैं इनका शुक्रिया अदा करता हूं. शिखर ने कहा, ‘मुझे जबरदस्त मजा आया. मैंने इन खिलाड़ियों को क्रिकेट के कुछ गुर सिखाए और इन्होंने मुझे बास्केटबॉल के रूल समझाए.’

Previous articleविकास में योगदान के लिए आगे आए: मुख्यमंत्री श्री चौहान ने किया विद्यार्थियों का आव्हान
Next article45 दिनों से धधकते कश्‍मीर को संभालने अब सड़कों पर उतरी BSF

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here