ट्विंकल खन्ना ने योगी आदित्यनाथ को दी गैस निकालने की सलाह

0

बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को ऐसी सलाह दे डाली है कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे.

ट्विंकल एक कार्यक्रम में पहुंची थी जहां किसी ने उनसे आदित्यनाथ योगी के महिलाओं पर दिए बयान के बारे में सवाल किया और उनसे उनकी राय मांगी. जवाब में ट्विंकल ने कहा, “उनको ऐसे आसन करने चाहिए जिससे गैस निकालने में मदद मिलती हो. यह सिस्टम के लिए अच्छा है”

इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी कहा कि योगी आदित्यनाथ ने तो फैशन में भी बदलाव लाया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट का जिक्र करते हुए कहा जिसमें ट्विंकल ने लिखा है कि दीवारों के पेंट बनाने वाली कंपनी को आकर्षक केसरिया नाम के नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए.

शिरीष कुंदर ने किया था योगी पर विवादित ट्वीट
शिरीष ने ट्विटर के जरिए योगी आदित्यनाथ की तुलना गुंडे और रेपिस्ट से की थी. शिरीष ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा, यह ठीक वैसा ही है जैसे किसी रेपिस्ट को रेप की इलाजत दे कर यह उम्मीद करना कि वह रेप नहीं करेगा.’ अपने अगले ट्वीट में शिरीष ने लिखा था कि एक गुंडे को मुख्यमंत्री बनाना सही है तो दाऊद को सीबीआई निदेशक और माल्या को आरबीआई गवर्नर बनाया जा सकता है.

Previous articleनदी संरक्षण का विश्व में सबसे बडा अभियान है नर्मदा सेवा यात्रा : मुख्यमंत्री श्री चौहान
Next articleजब कपिल पर बैन नहीं, तो गायकवाड पर क्यों?-शिवसेना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here