तीसरे वनडे की तैयारी के लिए ज्यादा समय नहीं है-एडेन मार्कराम

0

साउथ अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कराम ने कहा कि उनकी टीम के पास भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे की तैयारी के लिए सिर्फ दो दिनों तक का समय है। भारत के खिलाफ खेली जा रही छह वनडे मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैच हार कर मेजबान टीम 0-2 से पीछे है। डरबन में खेले गए पहले वनडे में भारत ने साउथ अफ्रीका को छह विकेट से मात दी। वहीं रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत ने 9 विकेट से जीत हासिल की।

दूसरे वनडे में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने आपस में 8 विकेट लेकर मेजबान टीम को 118 रनों पर ही ढेर कर दिया था। चहल ने अपने वनडे करियर में पहली बार 5 विकेट लिए तो कुलदीप ने अपनी फिरकी में तीन बल्लेबाजों को फंसाया। मार्करम को फाफ डु प्लेसिस के चोटिल हो जाने के कारण टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

मैच के बाद मार्कराम ने कहा, ‘टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। आज हमें अपने आप से ईमानदार रहना होगा।’ उन्होंने कहा, ‘केपटाउन में होने वाले मैच के लिए कुछ ही दिन हैं, जो अच्छी बात नहीं है। कुछ खिलाड़ियों को जिनमें मैं भी शामिल हूं आगे आकर अच्छा करना होगा। हमें सकारात्मक रहने की जरूरत है।’ कप्तान ने कहा, ‘हम केपटाउन में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अब हार नहीं पचा सकते। अब हमें अपने अंदर से सर्वश्रेष्ठ निकालना पड़ेगा।’

Previous article6 फरवरी 2018 मंगलवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleबच्चों का रिश्ता पक्का करने से पहले जरूर ध्यान दें ये बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here